श्री भोले जी महाराज के पावन जन्मोत्सव पर जनकल्याण समारोह 26 एवं 27 जुलाई को

Public welfare function on the holy birth anniversary of Shri Bhole Ji Maharaj on 26th and 27th July.

 

नई दिल्ली। परमपूज्य श्री भोले जी महाराज के पावन जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 26 एवं 27 जुलाई को श्री हंसलोक आश्रम, भाटी माइंस रोड, भाटी, छतरपुर, नई दिल्ली में दो दिवसीय जनकल्याण समारोह का आयोजन किया जाएगा‌। हंस ज्योति-ए यूनिट आफ हंस कल्चरल सेंटर द्वारा आयोजित इस समारोह में देश के विभिन्न राज्यों से संत-महात्मा एवं श्रद्धालु-भक्त शामिल होंगे। कार्यक्रम प्रतिदिन सायं 6 बजे से 9 बजे तक चलेगा।

संस्था के मीडिया प्रभारी बी.के.त्यागी ने बताया जनकल्याण समारोह में आध्यात्मिक गुरु एवं समाजसेवी श्री भोले जी महाराज तथा माता श्री मंगला जी लोगों में राष्ट्र प्रेम, शांति, मानवीय एकता, सामाजिक सद्भाव, परोपकार तथा मानव सेवा का भाव जगाने के लिए धर्मग्रंथों के आधार पर प्रवचन करेंगे। श्री त्यागी ने बताया कि युवाओं में बढ़ रही नशा प्रवत्ति को दूर करने तथा बच्चों को नैतिक, चारित्रिक और आध्यात्मिक शिक्षा लेने के लिए प्रेरित किया जायेगा।

संस्था के मीडिया प्रभारी ने बताया कि समारोह में देश के विभिन्न राज्यों से आये अनुभवी संत-महात्मा भी गुरु महिमा, ज्ञान-भक्ति और मानव सेवा पर अपने सत्संग विचारों से श्रद्धालु-भक्तों को लाभान्वित करेंगे।‌ प्रसिद्ध भजन गायकों द्वारा सुमधुर भजनों और बधाई गीतों की प्रस्तुति की जायेगी। समारोह में निःशुल्क चिकित्सा शिविर एवं विशाल भंडारा भी लगाया जायेगा।