सेमडुंग्रा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं की दी  जानकारी

Under the Vikas Bharat Sankalp Yatra in Semdungra, BJP State President Mahendra Bhatt informed the villagers about the government schemes.

चमोली जिले में सरकार द्वारा अंतिम व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाने के उदेशय से संचालित विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत  थराली के हरिनगर, नारायणबगड के कफारतीर व लोदला, देवाल के नलधूरा व मोपाटा, पेाखरी के चन्द्रशिला व जौरासी में शिविर आयोजित कर जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और विभागीय स्टॉलों के माध्यम से योजना का लाभ दिया गया। साथ ही पात्र व्यक्तियों को चिन्हित कर योजना से जोडा गया।
दशोली के सेमडुंग्रा में प्रतिभाग करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और लोगों को अधिक से अधिक संख्या में शिविरों में प्रतिभाग कर योजनाओं का लाभ लेने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा भारत प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण व टीवी की जांच कर 175 लोगों को दवाईयां वितरित की गयी। वहीं इस दौरान उज्ज्वला के 11, केसीसी के 17, पीएम किसान के 4 आवेदन तथा 24 आयुष्मान कार्ड बनाए गए।