पोखरी: हिमवंत कवि चन्द्र बर्त्वाल खादी ग्रामोद्योग मेला पंचम दिवस, कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने किया शुभारंभ

 

पोखरी हिमवंत कवि चन्द्र कुंवर बर्त्वाल खादी ग्रामोद्योग एवं शरदोत्सव मेले के पांचवें दिवस का कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत ने दीप प्रज्ज्वलित एवं सरस्वती बंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत और भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने पोखरी महाविद्यालय, स्वास्थ्य केंद्र सहित विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया उन्होंने कहा आपके समक्ष आजकल तो भी समस्याएं रखीं सभी का संज्ञान लिया है आज इन समस्या का भी समाधान करेगे।
कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने कार्यक्रम में कहा सरकार के पास वित्त की कोई कमी नहीं है हमारी सरकार का उ्देश्य है। शिक्षा, स्वास्थ्य को बेहतर करना जिसमें लगातार प्रयास कर रहें हैं इस दौरान उन्होंने राजकीय महाविद्यालय के लिए 5 करोड़ और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टरों के आवास व्यवस्था और अन्य सुविधाओं के लिए 2करोड़ की घोषणा की।
कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों के द्वारा शिक्षा, स्वास्थ्य सम्बन्धी 14से अधिक ज्ञापन दिए गए जिस पर कैबिनेट मंत्री धन रावत ने सभी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया।
इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत, सहकारी बैंक के अध्यक्ष गजेन्द्र रावत,नगर मंडल अध्यक्ष बीरेंद्र राणा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ललित मिश्र, सीएमओ डॉ राजीव शर्मा डॉ मातबर रावत युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत, सुभाष रावत, वत्सला सती, सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे मंच संचालन हर्षवर्धन थपलियाल ने किया।