पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर गणेश गोदियाल ने जताई कड़ी आपत्ति

Ganesh Godiyal expressed strong objection to PM Modi’s statement regarding Mangalsutra.

देहरादूनःउत्तराखंड कांग्रेस कमेठी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पौड़ी गढ़वाल से लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। पत्रकारों को संम्बोधिकत करते हुए उन्होंने पांचो लोकसभा सीट पर कार्यकर्ताओं के उत्साह और उनके जज्बे को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के बदौलत बड़ी ताकत के साथ प्रदेश में चुनाव लड़ा लड़ा । पहले चरण में हुए चुनाव के बाद सत्ता दल के पैरों तले जमीन निकल गई ।
गणेश गोटियाल ने प्रधानमंत्री के मंगलसूत्र वाले बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि 65 साल कांग्रेस पार्टी ने राज किया है।जनता को कांग्रेस ने इस लायक बनाया कि वह अपनी मंगेतर या धर्मपत्नी के लिए मंगलसूत्र बना सके । कांग्रेस के 65 साल के कार्यकाल में सोने की कीमत 29 हजार से ज्यादा नहीं हुई। जबकि भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यकाल में सोना कई गुना बड गया है।
प्रधानमंत्री मोदी के मंगलसूत्र की मांग पर उन्होंने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि वर्तमान समय में गरीब लोग शादी के लिए भी एक अंगूठी नहीं बन पा रहे हैं और प्रधानमंत्री कांग्रेस पर आरोप लगा रही है कि कांग्रेस यदि सत्ता में आती है तो हुए महिलाओं के गले का मंगलसूत्र छीन लेगी। भाजपा इतनी हद तक गिर चुकी है। प्रधानमंत्री अपने पद की गरिमा को भी नहीं रख पा रहे है।