बद्रीनाथ उप चुनाव को लेकर कांग्रेस का जनसम्पर्क जारी

Congress’s public relations continue regarding Badrinath by-election

 

भाजपा की जनविरोधी नीतीयां का आगामी उप चुनाव में मिलगा मुहूं तोड़ जवाबःलखपत बुटोला

चमोलीःविधानसभा बद्रीनाथ के उप चुनाव को लेकर तथा संगठन की मजबूती के दृष्टिगत ब्लाक कांग्रेस कमेटी दशोली द्वारा बैठको तथा जनसंपर्क का कार्यक्रम जारी है। न्याय पंचायत छिनका के ग्राम पंचायत /बूथ -बौंला के दुर्गापुर में पार्टी की बैठक ब्लाक अध्यक्ष गोविंद सिंह सजवांण की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।


इस अवसर पर पार्टी के बरिष्ठ नेता प्रदेश प्रवक्ता/पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लखपत बुटोला द्वारा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जन समर्थन देने पर लोक सभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल की तरफ से आभार व्यक्त किया गया। कांग्रेस संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया। कांग्रेस सरकार में जन सरोकारों के हुए कार्यों व कांग्रेस के युवा न्याय, नारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय व हिस्सेदारी न्याय गारंटी तथा भाजपा की जनविरोधी नीतियों को बताया गया तथा कहा कि भाजपा की सरकार में आ लोग मंहगाई, बेरोजगारी से त्रस्त हैं। बेरोजगार दर -दर की ठोकरें खा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना से नौजवानों का भविष्य अधर में है। महिलाओं का उत्पीडन हो रहा है। भाजपा ने आम जनमानस का जीना दुभर कर दिया है। शिक्षित बेरोजगारों का भविष्य बर्वाद कर दिया गया उनके द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी संगठन को मजबूत करने को कहा गया तथा अपने बूथ संगठन को मजबूती देने को कहा गया तथा भाजपा की जनविरोधी नीतियों मंहगाई , बेरोजगारी, महिला उत्पीडन , अग्निवीर योजना को बूथ स्तर पर घर-घर तक ले जाने को कहा गया।


इस अवसर पर जन समस्याएं भी ग्रामीणों द्वारा रखी गई। ग्रामीणों ने बताया कि गांव भूस्खलन की चपेट में है किन्तु जल विद्युत कंपनी एच.एच.सी. द्वारा उपेक्षित किया गया तथा जनप्रतिनिधि तत्कालीन कांग्रेस विधायक द्वारा भी कोई मदद नहीं की गई। ग्रामीण काफी आक्रोशित नजर आए। इस बैठक में भविष्य में उनकी मूलभूत जनसमस्याओं के समाधान की आशा उनके द्वारा लखपत बुटोला तथा कांग्रेस संगठन से की गई।
इस दौरान पार्टी को जीत दिलाने का संकल्प लिया गया। जनमानस का भरपूर समर्थन पार्टी को मिला है। इस अवसर पर कई यूवा व मातृशक्ति ने पार्टी की विचारधारा में विश्वास व्यक्त कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । कार्यक्रम में वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह पंवार,बरिष्ठ कांग्रेसी /पूर्व प्रधान कुंवर सिंह भंडारी, पूर्व प्रधान/बूथ अध्यक्ष आशा देवी,ममंद अध्यक्ष ,अनिल, सीता देवी, मुन्नी देवी रुक्मिणी देवी, पुष्पा सहित तमाम बरिष्ठ नागरिक,यूवा तथा मातृशक्ति सामिल रहे।