पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाला कलयुगी पति पर मुकदमा दर्ज

Case filed against Kalyugi husband who made objectionable video of his wife

 

भगवानपुर क्षेत्र स्थित मक्खनपुर निवासी रिफाकत गौड़ उर्फ रेबो पर पत्नी की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आड़ में वसूली, ट्रिपल तलाक, गाली-गलौज,मारपीट का पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज।

हरिद्वार जनपद के भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित मक्खनपुर गांव निवासी रिफाकत गौड़ उर्फ रेबो पुत्र रिजवान उर्फ भूरा नामक अभियुक्त पर ज्वालापुर कोतवाली पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दरअसल अभियुक्त रिफ़ाकात गौड़ की पत्नी द्वारा पुलिस को तहरीर देते हुए अवगत कराया गया है कि अभियुक्त रिफाकत गौड़ द्वारा उसकी आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है इतना ही नहीं बल्कि अभियुक्त रिफाकत गौड़ द्वारा आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया और पीड़िता के परिचितों को भी वायरल करने की धमकी देकर अवैध उगाही अथवा धन की वसूली को भी अंजाम दिया जा रहा है। पीड़िता के मुताबिक उसके पति द्वारा अत्यंत अभद्रता करते हुए गाली-गलौज और मारपीट की जाती है । इसके अलावा अभियुक्त द्वारा उसे कथित रूप से ट्रिपल तलाक भी दिया गया है और सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट के जरिए ऑनलाइन कॉल करते हुए उसके साथ गाली-गलौज करता रहता है ।जिसमें अभियुक्त रिफाकत गौड़ द्वारा खुद के खिलाफ पूर्व में दर्ज थाने और न्यायालय में आपराधिक मुकदमे वापस लेने का दबाव बनाकर लगातार अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दी जा रही है।
अन्यथा जान से हाथ धो बैठने की धमकी लगातार दी जा रही है ।पीड़िता के मुताबिक अभियुक्त रिफाकत गौड़ कईं मोबाइल फोन रखकर अन्य महिलाओं को भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपना शिकार बनाने का आदी है।
आपको बता दे की अभियुक्त रिफाकत गौड़ के खिलाफ अपना नाम-पहचान बदलकर एक अन्य धर्म विशेष की युवती को प्रेमजाल में फसाया जा चुका है। इतना ही नहीं बल्कि अभियुक्त रिफाकत गौड़ द्वारा उसका ज़बरन धर्म परिवर्तन भी कराया जा चुका है और पीड़िता को गर्भवती कर उसका कईं बार जबरन गर्भपात तक कराया जा चुका है। जिस संदर्भ में अभियुक्त रिफाकत गॉड के खिलाफ पूर्व से ही ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है कब ज्वालापुर कोतवाली पुलिस द्वारा पीड़िता की तहरीर के आधार पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त रिफाकत गॉड के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गई है।