यूपीएसई शहीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में बीर नारी कल्पना रावत को दी गई 5 लाख रूपये की सहायता राशि

 

Assistance amount of Rs 5 lakh given to Bir Nari Kalpana Rawat in UPSE Martyr Memorial Cricket Tournament

देहरादूनःयूपीईएस द्वारा आयोजित शहीद मेमोरियल क्रिकेट टूनामेंट में शहीद रूचिन रावत की पत्नी वीर नारी कल्पना रावत को 5 लाख रूपये की धनराशि प्रदान की गई। साथ ही यूपीएसई संस्थान में नौकरी का प्रस्ताव व उनके पुत्र को निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की गई। यह धनराशि टूर्नामेट के फाइनल मैच के अवसर पर उन्हें प्रदान की गई। इस अवसर पर वीर नारी कल्पना रावत ने यूपीएसई का सहयोग के लिए धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।
इससे पूर्व यूपीएसई ब्लू व शिक्षा विभाग के मध्य 20-20 ओवरों का मैच खेला गया जिसमें शिक्षा विभाग की टीम कुल 83 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जबकि यूपीएसई ब्लू की टीम ने 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। तौसक अहमद मैन ऑफ द मैच रहे।
आपको बता दें कि, यूपीएसई द्वारा शहीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हर साल किया जाता है। जिसमें एक शहीद परिवार को सम्मानित करने के साथ साथ सहायता राशि संस्थान में नौकरी व बच्चों को निःशुल्क शिक्षा प्रदान की जाती है।
इस अवसर पर यूपीएसई के सीईओ शरद मेहरा समेत डॉ राम शर्मा,मनीष मदान,अत्री नौटियाल,लोकेन्द्र शर्मा,अनंन्त मिश्रा समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। टूर्नामेंट में कॉमेन्ट्री प्रसिद्ध कमेन्ट्रेटर उपेन्द्र पंवार ने की।