प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र में भाजपा तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनाएगी सरकार :आशा नौटियाल

With overwhelming majority, BJP will form government at the Center for the third time under the leadership of Prime Minister Narendra Modi: Asha Nautiyal

 

दिल्ली और हरियाणा में भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल, जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान करेंगी प्रचार प्रसार

देहरादून: लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए उत्तराखंड भाजपा के पदाधिकारी दूसरे राज्यों में लिए रवाना हो चुके है । भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल प्रचार प्रसार के लिए दिल्ली पहुंच चुकी है दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा, रोड शो ,रैली, डोर टू डोर प्रचार के कार्यक्रम में हिस्सा लेगी ।

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को अपार जन समर्थन मिल रहा है लोकसभा चुनाव में भाजपा अपने संकल्प पत्र के साथ जनता के बीच में जा रही है जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है और ऐसे में भाजपा ने जो 400 पार का जो नारा दिया है । जनता के आशीर्वाद से भाजपा हासिल करेगी। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से सरकार बनाएगी ।

आपको बता दे कि भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल दिल्ली के साथ हरियाणा में भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी और प्रचार प्रसार करेंगी । भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में सभी क्षेत्रों में जिस तरह से काम किया है ऐसे में भारत एक नए रूप में उभर कर विश्व पटल पर भी आया है और देश का मान सम्मान बढ़ा है

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनेगा।
उनका कहना है कि भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी भाजपा के सभी कार्यकर्ता पूरी शिद्दत के साथ प्रचार प्रचार में जुटे हुए हैं।

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत उत्तराखंड से विभिन्न प्रदेशों में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारी प्रवास पर है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल के नेतृत्व में दिल्ली लोकसभा चुनाव के लिए पांच पदाधिकारी प्रचार प्रसार में लगी हुई है ।

जिसमें भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल, मोहनी पोखरियाल, रश्मि रस्तोगी, मधु चौहान सुनीता मुरारी ,शामिल है इसी तरह से हिमाचल प्रदेश के विभिन्न क्षेत्र में 15 पदाधिकारी प्रवास कर रही है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से पिछले 10 साल से देश के लिए काम किया है उन्ही उपलब्धियां को लेकर पदाधिकारी जन-जन तक पहुंच रहे हैं और सभी से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी कर रहे हैं। जिससे भाजपा ने जो 400 सीट जीतने का संकल्प लिया है उसे लक्ष्य को पूरा किया जा सके। ताकि एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बन सके ।

लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने रणनीति तैयार की है जिसके तहत मोर्चे के पदाधिकारी अलग-अलग राज्यों में चुनाव प्रचार प्रसार कर रही है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि लोगो लोकसभा चुनाव के मतदान में अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनता का आशीर्वाद मांगा।

आपको बता दे दिल्ली प्रवास में आशा नौटियाल प्रदेश अध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा मोहिनी पोखरियाल प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मि रस्तोगी प्रदेश उपाध्यक्ष मधु चौहान जिला पंचायत अध्यक्ष, सुनीता मुरारी जिला अध्यक्ष चंपावत पदाधिकारी शामिल है

जिला पंचायत अध्यक्ष देहरादून मधु चौहान भी प्रचार प्रसार के लिए दिल्ली हरियाणा में प्रवास कर रही है । जहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी ।