गोवा में आयोजित राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड तीरंदाजी एसोसिएसन ने बांटी खिलाडियों को डेस किट।

 

देहरादूनःगोवा में आयोजित 37 राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड के 9 सदस्सीय तीरंदाजी टीम को उत्तराखंड तीरंदाजी एसोसिऐसन ने ड्रेस किट भेंट किया। राष्ट्रीय खेलों की यह प्रतियोगिता आगामी 28 अक्टूबर से 6 नवंबर तक गोवा में आयोजित की जायेगी,जिसमें उत्तराखंड के 6 क्वालीफाईड खिलाड़ी प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायेंगे। इन खिलाडियों के साथ तीन कोच भी इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के मार्गदर्शन के लिये रहेंगे।
वही उत्तराखंड तीरंदाजी एसोशियेसन के अध्यक्ष व भारतीय तीरंदाजी संघ के कोषाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि जिस प्रकार एक सैनिक के तन पर वर्दी लगने के बाद उसका देशभक्ति का जज्बा बड़ जाता है। उसी प्रकार एक अच्छी डेस को पाने के बाद खिलाड़ियों का खेल के प्रति रूचि व खेलने का जज्बा बना रहता है।
आर्कषक ड्रेस पाकर उत्तराखंड तीरंदाजी के खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आये खिलाडियों ने उत्तराखंड तीरंदाजी एसोसिएसन का धन्यवाद व आभार जताया और उत्तराखंड के लिए राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में तीरंदाजी में मेडिल लाने का आश्वासन दिया।
तीरंदाजी खिलाड़ियों को ड्रेस वितरित किये जाने पर उत्तराखंड तीरंदाजी कोच संदीप डुकलान का कहना है कि यह खिलाड़ियों के मनोबल को बढाने में सहयोग करेगा। उन्होंने इस खेल प्रतियोगिता के लिए 9 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक उत्तराखंड तीरंदाजी एसोशिएसन द्वारा कैम्प लगाये जाने पर उनका आभार जताया।
आपको बता दें कि 37 वें राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के लिए कंम्पाउंड टीम में मोहन भारद्वाज,जय सिंह,संतोष कुमार,अभिषेक रावत, रिकब टीम में कार्तिक राणा व इंडियन राउंड में अनीषा सेमवाल प्रतिभाग करेंगे।
इस प्रतियोगिता में उत्तराखंड तीरंदाजी टीम के कोच संदीप डुकलान,सचिन वेदवाल,रमेश सेमवाल भी खिलाडियों के मार्गदर्शन के लिए गोवा जायेंगे।
इस दौरान उत्तराखंड तीरंदाजी ऐसाशिएसन के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर,सचिव आशीष तोमर, चमोली तीरंदाजी ऐसासिएसन के अध्यक्ष भानु प्रकाश नेगी समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।