पोखरी जल संस्थान के अंशकालिक कर्मियों को विभागीय सेवा से हटायें जाने पर उपजिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

Memorandum given to the Sub-District Magistrate on removal of part-time employees of Pokhri Jal Sansthan from departmental service.

पोखरी में जल संस्थान में वर्षों से कार्य कर रहें अंशकालिक कर्मियों को जल संस्थान के द्वारा विभागीय सेवा से हटायें जाने पर  अंशकालिक कर्मियों ने उपजिलाधिकारी कमलेश महेता के माध्यम जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।
ज्ञापन के माध्यम से अंशकालिक कर्मियों ने कहा आंशिक मानदेय न्यूनतम मजदूरी पर विभागीय पेयजल आपूर्ति राजस्व वसूली तमाम कार्यों को जनहित में नियमित रूप से वर्षों से कार्य करते आ रहे हैं। जिसमें किसी भी प्रकार से पेयजल के सम्बन्धी कोई शिकायत नही है। उसके बावजूद भी जल संस्थान के अभियंता ने लिखित मौखिक रूप से हटाने का आदेश दे दिया गया और पिछले माह का वेतन भी नही दिया गया है। जिसके कारण आर्थिक रूप से समास्याओं का समाना करना पड़ रहा है।
जल संस्थान के अधिशासी अभियंता संजय श्रीवास्तव ने कहा अंशकालिक कर्मियों में उन्होंने हटाया जा रहा है जिनको 60साल से अधिक हो गये है। जिससे पेयजल आपूर्ति से सही से हो सके।

ज्ञापन देने वालों में सुरेन्द्र सिंह,शिव लाल चौधरी, जगदीश सिंह, गोविंद सिंह,जयानन्द,तेजवीर,मानसिक,जोतसिंह,दौलत सिंह, भीमराज सिंह, शिशुपाल सिंह, बीरेंद्र सिंह, कमलसिंह, सुदामा सिंह, टीका प्रसाद, बलवीर सिंह चैन सिंह मौजूद थे।