राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जोशीमठ सात दिवसीय/ विशेष शिविर का रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ समापन ।

Government Post Graduate College Joshimath seven-day/special camp concluded with a colorful program.

कार्यक्रम स्थल – जोशीमठ गुरुद्वारा
मुख्य अतिथि –व्यापार संघ के अध्यक्ष नैन सिंह भंडारी
जी
मुख्य अतिथि जी ने सभी स्वयं सेवियों को सेवा भाव और उनके समर्पण के लिए बधाई दी, तथा राष्ट्र की सेवा मे युवाओं के योगदान को बताया साथ ही आगामी जीवन की शुभकामनाएं दी।
विशिष्ठ अतिथि के रूप मे व्यापार संघ के महामंत्री  सौरभ राणा जी ने स्वयंसेवकों को नगर में जागरूकता रैली की प्रशंसा की और आगामी जीवन में इसी तरह के कार्य करते रहने की प्रेरणा दी।
विशिष्ट अतिथि के रूप में गुरुद्वारा श्री हेमकुंड साहिब के मैनेजमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष सरदार नरेंद्रजीत सिंह बिंद्रा उपस्थित रहे उन्होंने भी स्वयंसेवियों को सेवा भाव का अर्थ बताया और आगामी जीवन की शुभकामनाएं दी।
अन्य विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य प्रबंधक सरदार सेवा सिंह जी उपस्थित रहे उन्होंने स्वयंसेवकों को राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका को बताया और आगामी जीवन की शुभकामनाएं दी।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जोशीमठ के प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर नंदन सिंह रावत जी ने किया ।
प्राचार्य जी ने राष्ट्रीय सेवा योजना की स्वयं सेवियों को राष्ट्र निर्माण में उनकी भूमिका को बताया और आगामी जीवन की शुभकामनाएं दी।
इस विशेष शिविर में 50 स्वयं सेवियो ने भाग लिया।
इस विशेष शिविर में शिविरार्थियों ने मतदान जागरूकता रैली और नुक्कड़ नाटक, स्वच्छता अभियान नशा मुक्ति पर रैली और नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया तथा पर्यावरण संरक्षण पर रैली और स्वच्छता अभियान चलाया गया।
सांस्कृतिक कार्यक्रम
सरस्वती वंदना
स्वागत गीत
पंजाबी नृत्य
गढ़वाली नृत्य
जागर नृत्य
कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर नवीन पंत जी ने किया।

पुष्कर सिंह राणा
हिमवंत प्रदेश न्यूज
जोशीमठ चमोली