पोखरी गोपेश्वर मोटर सलना के समीप 6माह से भू धंसाव के कारण सड़क पर यातायात करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा।

पोखरी गोपेश्वर मोटर मार्ग पर यातायात में भारी परेशानी,हापला घाटी के ग्रामीणों ने किया PMGSY के खिलाफ प्रदर्शन

चमोली जिले के विकासखंड पोखरी में पोखरी गोपेश्वर मोटर सलना के समीप 6माह से भू धंसाव के कारण सड़क पर यातायात करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहाहै। जिसको लेकर हापला घाटी के मसोली, गुडम,नैल, सिदेली, कुलेन्डू, नौली,कलसीर श्रीगढ के ग्रामीणों ने धंसाव क्षेत्र के पास पहुंच कर पीएमजीएसवाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
गुडम के ग्राम प्रधान सजनसिंह, मसोली के क्षेत्र पंचायत सदस्य राधा रानी रावत ने कहा सड़क भू धंसाव को लेकर पीएमजीएसवाई पोखरी को कई बार लिखित और मौखिक रूप से कहा गया है लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। सड़क की ऐसी स्थिति बनी हुई है कभी भी बहुत बडी दुर्घटना हो सकती है। यह सड़क क्षेत्र की मुख्य सड़क है जल्द समस्या समाधान नही होता है तो विभाग के खिलाफ बड़ा आंदोलन होगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी विभाग की होगी।
वहीं पीएमजीएसवाई के अधिशासी अभियंता परशुराम चमोली ने सड़क भू धंसाव क्षेत्र में पहुंच कर सड़क का निरीक्षण किया और ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधियों को लिखित रूप में एक माह में सड़क का सही करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान गुडम सजनसिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य राधा रानी रावत, सामाजिक कार्यकर्ता संदीप बर्त्वाल, आयुष सिंह, सतीश सिंह प्रदीप सिंह जगदीश नेगी करण बर्त्वाल , सौरभ बर्त्वाल , कृष्णा बर्त्वाल सहित तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।