गौचर मिनी स्टेडियम में जिला स्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारंभ

 

 

District level sports Mahakumbh inaugurated in Gauchar Mini Stadium

 

चमोली  जिले के गौचर मिनी स्टेडियम में  युवा कल्याण के तत्वाधान में जिला स्तरीय खेल महाकुंभ का आयोजन किया गया जिसमें उद्घाटन गौचर नगर पंचायत की निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष अंजू विष्ट और कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी ने फीता काट किया।
जिला युवा कल्याण अधिकारी से मुख्य अतिथि को फूल मालाओं और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि निर्वतमान नगर पालिका अध्यक्ष अन्जु विष्ट और जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी ने कहा इस प्रकार के खेलों का आयोजन समय-समय पर किया जाना चाहिए इससे ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभाशाली प्रतिभागियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा


वही जिला युवा कल्याण अधिकारी दीपक विष्ट ने कहा सरकार का जो खेल महाकुंभ का आयोजन का उद्देश्य है ग्रामीण क्षेत्रों के प्रतिभाशाली प्रतिभागियों को प्रतिभा करने का मौका मिले और वह खेलों में देश का नेतृत्व करेंगे।
खेल महाकुंभ के प्रथम दिवस पर 600 मीटर दौड़ में अमन विकासखंड नारायणबगड़ ने प्रथम और गैरसैंण के भगतसिंह ने दूसरा देवाल के मयंक नेगी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं 800मीटर दौड़ में आयुष चौधरी कर्ण प्रयाग विकासखंड से प्रथम प्राप्त किया विकासखंड पोखरी की पंकज सिंह ने द्वितीय स्थान और देवाल के सौरभ ने तृतीय स्थान प्राप्त किया
इस अवसर पर जिला युवा कल्याण अधिकारी दीपक विष्ट
जिला पंचायत सदस्य विनोद सिंह नेगी संदीप बिष्ट, अनिल नेगी ,नवीन चंद्र टाकुली, जिला पंचायत लक्ष्मण सिंह विष्ट, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी कर्णप्रयाग संदीप पन्त, संदीप सिंह रमेश सिंह सहित तमाम व्यायाम शिक्षक एवं खेल प्रतिभागी मौजूद थे।