भाजपा का संकल्प पत्र देश की उन्नति समृद्धि का है प्रतीक भाजपा महिला मोर्चा:आशा नौटियाल

BJP’s resolution letter is a symbol of the country’s progress and prosperity. BJP Mahila Morcha: Asha Nautiyal

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प पत्र 24 कैरेट सोने के जैसे है खरा :आशा नौटियाल

देहरादून 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपने घोषणा पत्र यानी संकल्प पत्र को जारी किया है संकल्प पत्र 24 वर्गों में बांटा गया है जिसमें युवाओं महिलाओं किसानों नौजवानों छोटे कारोबारियों के साथ सभी तबकों के लोगों का ख्याल रखा गया है।

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2024 का संकल्प पत्र देश के उन्नति समृद्धि और गौरव का प्रतीक है उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी संकल्प पत्र में देश को एक नई दिशा देने का प्रशंसानीय प्रयास किया है।

संकल्प पत्र जारी किया है उनका कहना है कि देश की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए बड़ा कदम उठाया जाएगा जिसमें अभी पूरे देश में एक करोड़ लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है इसे बढ़ाकर 2 करोड़ किया जाएगा ।

इससे महिलाएं सशक्त होगी और उन्हें काम का अवसर प्राप्त होगा आर्थिक तौर पर महिलाएं मजबूत होगी

उनका कहना है कि भाजपा के संकल्प पत्र में वन नेशन, वन इलेक्शन की व्यवस्था को लागू करने के बारे में भी विचार करने का बात कही गई है। आयुष्मान भारत योजना जारी रखा जाएगा मध्यवर्ग के लोगों के लिए पक्के आवास बने जाएंगे।

उनका कहना है कि जैसे उत्तराखंड सरकार के नकल माफियाओं पर कड़ा प्रहार किया है उसी तर्ज पर केंद्र सरालर कानून लेकर आएगी। सरकार लेकर आएगी । उनका कहना है कि युवाओं के लिए भाजपा का संकल्प पत्र उन्नति का मार्ग खोलेगा क्योंकि केंद्र सरकार नेशनल एजुकेशन पॉलिसी लेकर आएगी।
खासतौर से महिलाओं के लिए यहां संकल्प पत्र एक ऊर्जा प्रदान करने वाला पत्र है । क्योंकि महिलाओं को आर्थिक तौर पर सशक्त करने का संकल्प लिया गया है।

जिस तरह से केंद्र सरकार निरंतर एक दशक से काम कर रही है ऐसे में महिलाओं का मोदी सरकार के प्रति भरोसा बढ़ा है जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प पत्र जारी किया है इससे महिलाओं में उत्साह है । उनका कहना है कि भाजपा ने अबकी बार चार सौ बार का नारा दिया है जनता का आशीर्वाद मिलेगा नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे उत्तराखंड की पांचो लोकसभा जीत की हैट्रिक लगाएगी ।