अंकिता भण्डारी हत्याकांड पर जवाब देने से कतरा रहे है भाजपा नेता?

देहरादून:देशभर में लोकसभा चुनावों का दंगल बज चुका है । मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस सत्ता धारी पार्टी भाजपा पर लगातार महंगाई,बेरोजगारी और उत्तराखंड में अंकिता भंडारी कांड  को मुद्दा बनाए हुवे है।
भाजपा द्वारा देहरादून के एक निजी होटल में बनाए गए मीडिया सेंटर में प्रत्येक दिन प्रेस वार्ता का आयोजन किया जाता है जिसमें केंद्र सरकार की योजनाओं को मीडिया के सामने रखा जाता है। लेकिन पत्रकारों के अंकिता भंडारी कांड पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पूछे जाने पर कोई उत्तर अभी तक भाजपा के छोटे बड़े नेताओं के द्वारा नहीं दिया गया है। जिससे भाजपा की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहा है आपको बता दें कि उत्तराखंड में लोकसभा की पांच सीटों के लिए मतदान 19 अप्रैल को होगा।जिसमें गढ़वाल सीट से पूर्व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी टिहरी सीट से माला राज लक्ष्मी शाह हरिद्वार सीट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अल्मोड़ा सीट से अजय टम्टा और नैनीताल सीट से पूर्व राज्य मंत्री अजय भट्ट के भाग्य का फैसला होगा । वही उत्तराखंड के गढ़वाल और टिहरी लोकसभा सीटों पर मुकाबला दिलचस्प बनी हुवा है ।
गढ़वाल सीट पर गणेश गोदियाल कांग्रेस प्रत्याशी को आगे बताया जा रहा है। लेकिन देखने वाली बात यह होगी की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली के बाद जनता का मिजाज कैसा रहता है।