कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल के समर्थन को लेकर 16अप्रैल को पोखरी में विशाल रैली का आयोजित क्षेत्र में एक उत्साह का माहौल

A huge rally was organized in Pokhri on 16th April in support of Congress Lok Sabha candidate Ganesh Godiyal. There was an atmosphere of excitement in the area.

 

 

चमोली :पोखरी में कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लखपत बुटोला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा पोखरी गोल बाजार पोखरी में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल के समर्थन को लेकर विशाल रैली का आयोजित मंगलवार को आयोजित की जाएगी।जिसको लेकर पोखरी क्षेत्र में एक उत्साह का माहौल बना हुआ है।
उन्होंने कहा पोखरी क्षेत्र में सड़क शिक्षा को लेकर कोई विकास नहीं किया गया है वर्तमान में बद्रीनाथ विधानसभा को विधायक विहिन किया गया है। कांग्रेस पार्टी क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा से तटस्थ रही है। पोखरी कर्णप्रयाग मोटर की स्थिति बहुत खराब है लेकिन चुने जनप्रतिनिधि आज तक मौन है। क्षेत्र का विकास चाहते है तो कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। उन्होंने कहा गणेश गोदियाल ने ईमानदारी से तमाम गढ़वाल के विकास के मुद्दों को लेकर हमेशा जनता के बीच रहें है।ये लड़ाई क्षेत्र के विकास की है।