नव निर्वचित बद्रीनाथ विधायक लखपत बुटोला का पोखरी पंहुचने पर हुआ भव्य स्वागत।

Newly elected Badrinath MLA Lakhpat Butola was given a grand welcome on reaching Pokhri.

 

दो साल के कार्यकाल में 5 साल जितना कार्य कर दिखाउगाःलखपत बुटोला।

ढ़ोल दमाउं की थाप पर जमकर थिरके कांग्रेसी।

गृह नगर क्षेत्र में कांग्रेसियों ने आतिशबाजी व मिठाई बांटकर जमकर मनाया

चमोली(पोखरी:बद्रीनाथ के नव निर्वाचित विधायक लखपत बुटोला का अपने गृह नगर क्षेत्र पोखरी पंहुचने पर हजारों कांग्रेस कार्यक्रताओं नें फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने रंग गुलाल व मिठाई बांटकर जमकर जश्न मनाया। विनायक धार से शुरू हुआ विजय झलूस पोखरी गोला बाजार जाकर एक जनसभा में तब्दील हुआ । जहां आम जनता ने अपने नव निर्वाचित विधायक लखपत बुटोला का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।
जनसभा को सम्बोधित करते हुऐ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष बीरेन्द्र रावत ने बद्रीनाथ विधानसभा के तीनों व्लॉक के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्यासी की जीत आप सभी लोगों के सामूहिक प्रयास से हो पाई है। जिस उर्जा के साथ सभी कांग्रेस जनों ने काम किया हैं इसी उर्जा के साथ 2027 के चुनाव में काम करना है।

वही कांग्रेस के वर्तमान जिला अध्यक्ष मुकेश नेगी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्यासी लखपत बुटोला ने कांग्रेस पार्टी में धर्य के साथ अपनी बारी का इंतजार किया,जिसका फल उन्हें आज मिल गया है। लेकिन पूर्व विधायक को भी जनता ने कांग्रेस से ही जीता कर भेजा था लेकिन नि खे जाणी त क्या कन तब।
वही वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुवंर सिंह चौधरी ने लखपत बुटोला के विधायक चुने जाने पर आम जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि विधायक बद्रीनाथ लखपत बुटोला को आपका आर्शीवाद हमेशा मिलना चाहिए ताकि व आपकी आवाज बनकर सरकारों की चूले हिला सके।
वही नव निर्वाचित बद्रीनाथ विधायक लखपत बुटोला ने समस्त बद्रीनाथ की जनता का आभार व धन्यवाद देते हुऐ कहा कि वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे। समय कम और ज्यादा नही होता बल्कि यह मायने रखता की आपकी नियत काम करने की है या नही, जो काम अन्य जन प्रतिनिधि 5 साल में नहीं कर पाये वह वे 2 साल में करके दिखायेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता में सड़कों का सुधारीकरण,स्वास्थ्य सुविघायें उपलब्ध कराना व निकम्मे अधिकारियों पर नकेल कसना रहेगा। अपने वक्तब्य में उन्होने कहा कि यहां के पूर्व विधायक राजेन्द्र भण्डारी ने न सिर्फ यही की विधायकी छोड़ी बल्कि उन्होंने हमारी नैतिकता के साथ सौदा किया था,उन्होंने हमारे स्वाभिमान को ललकारा था। इस मान व स्वभिमान की लड़ाई में आपने जो साथ दिया उनके लिए वह जनता को कोटि कोटि धन्यवाद करते है।
कार्यक्रम के समापन्न पर कार्यक्रम उपस्थित सभी लोगों को मिष्ठान का वितरण किया गया।इस दौरान कांग्रेसियों ने जमकर आतिशबाजी व ढोल दमाउ की थाप पर जमकर नृत्य किया। मंच संचालन वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एडवोकेट श्रवण सती के द्वारा किया गया। इस दौरान युवा कांग्रेसी नेता अर्जुन सिंह नेगी,वेद प्रकाश बुटोला,समेत हजारो युवा,बुर्जूग व महिलायें मौजूद रहे।